अक्षय कुमार की फिल्‍म Laxmmi BOMB का ट्रेलर रिलीज जानिए रिव्‍यू

 

 

अक्षय कुमार की फिल्‍म Laxmmi BOMB का  ट्रेलर रिलीज हुआ

Blog Post : Rajesh Yadav 

Laxmmi Bomb : लक्ष्‍मी बॉम्‍ब बॉलीवुड की नई हॉरर कॉमेडी फिल्‍म है जो अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के अभिनय से सजीं है। अक्षय कुमार इस फिल्‍म में लक्ष्‍मण और लक्ष्‍मी के दो रुपों वाले किरदार में अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्‍म का निर्देशन राघव लारेंस ने किया है जो ऐसी ही कहानी पर साउथ सिनेमा में कंचना नाम की बेहतरीन सुपरहिट फिल्‍म बना चुके हैं। लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का ट्रेलर आज 9 अक्‍टूबर को youtube पर रिलीज कर दिया गया है। 

Laxmmi BOMB डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार  पर 9 नंवबर को रिलीज होगी 

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब कॉमेडी और हॉरर का तड़का लगाने का दावा तो करती है लेकिन फिल्‍म दर्शकों की पसंद पर कितनी खरी उतरती है यह तो 9 नंवबर 2020 को ही पता चल पाएगा । 9 नवंबर को डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार Disney Plus Hotstar  पर फिल्‍म लक्ष्‍मी बम को रिलीज किया जाएगा। 

 फिल्‍म ट्रेलर रिव्‍यू (film LaxmmiBombTrailer Review)   :  लक्ष्‍मी बॉम्‍ब

कलाकार : अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी

निर्देशक : राघव लारेंस

रिलीज डेट : 9 th november को डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार (Disney Plus Hotstar Multiplex) पर 

"जिस दिन मेरे सामने भूत आया ना तो मां कसम चुडि़यां पहन लुंगा... चुडि़या" फिल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब में आप ऐसे ही कुछ संवाद देखने को मिलेंगे और अक्षय कुमार आपको कॉमेडी और हॉरर के तड़के में कभी लक्ष्‍मण तो कभी लक्ष्‍मी के अवतार में नजर आएंगे। 

 दीपावली आने वाली है और देश की डूबती इकॉनामी के बीच में हॉट स्‍टार पर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के अभिनय से संजी फिल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब  9 नंबबर को रिलीज होने वाली है। फिल्‍म का ट्रेलर तो साउथ की फिल्‍म कंचना से प्रभावित है और काफी हद तक इसे आप रीमेक कह सकते हो लेकिन इसमे कॉमेडी का तड़का मारा गया है। अक्षय कुमार फिल्‍म में आपको लक्ष्‍मण और लक्ष्‍मी के किरदार में नजर आएंगे, अब देखने वाली बात तो यही होगी कि क्‍या वह लक्ष्‍मी के किरदार में असर छोड़ पाएंगे या फिर खिलाड़ी कुमार को चुडि़यां और साड़ी के अवतार में देखकर उनके फैंस निराश होंगे यह तो आने वाले 9 नंवबर को तय हो जाएगा। 

फिल्‍म का ट्रेलर साधारण है,जिसमें कियारा आडवाणी अपने चिर -परिचित अवतार में है तो अक्षय कुमार भूत होने ना होने के बीच की कहानी में कभी दांत पीसते नजर आते हैं,तो कभी साड़ी का पल्‍लू संभालते और इठलाते हुए । जिन लोगों ने दक्षिण भारत की फिल्‍म कंचना (kanchna ) देखी होगी उनके लिए फिल्‍म की कहानी में कुछ विशेष नई बात नही नजर आएगी । अक्षय और कियारा आडवाणी की स्‍टार दम पर उनके फैंस हॉटस्‍टार की स्‍क्रीन पर आनंद ले सकते हैं। 

कंचना एक हॉरर से भरपूर फिल्‍म थी और उसमें ट्रासजेंडर किरदार की भूमिका के साथ भी पूरा न्‍याय किया गया था लेकिन लक्ष्‍मी बॉम्‍ब में हॉरर के साथ कॉमेडी का डोज अधिक नजर आता है। इसके साथ ही कियारा आडवाणी के अक्षय कुमार के डांस का तड़का भी मारा गया है जो कि बॉलीवुड फिल्‍मों में आम  बात है। वैसे फिल्‍म का ट्रेलर आपके सामने है, आप भी इसे देखें और अपने विचार शेयर करें। 

दर्शक की पसंद से डरता बॉलीवुड

फिल्‍म के ट्रेलर से जुड़ी एक रोचक बात यह है कि इसको youtube पर आधिकारिक रूप से रिलीज करते समय लाइक और डिसलाइक का बटना हटा दिया गया था जिस पर सोशल मीडिया पर दर्शको ने कमेंट कर अपना विरोध जताया  है। सिनेमा अभिव्‍यक्ति का माध्‍यम रहा हैलेकिन फिल्‍म निर्माता दर्शको की राय से लगता है डरने लगे हैं ! 

डिजिटल बाजार,बॉलीवुड के लिए एक संभावना लेकिन खतरे भी कम नहीं 

डिजिटल बाजार  बॉलीवुड के लिए बिजनेस की एक नई संभावना तो है लेकिन इस बाजार में उतरने के खतरे भी कुछ अलग हैं। दर्शक को फिल्‍म पसंद आई या नहीं आई उसे शेयर करने में वह संकोच नहीं करता और उसके विचारों की पहुंच को सोशल मीडिया बड़ा मंच भी प्रदान करता है1 


टिप्पणियाँ