हिमाचल प्रदेश : Bollywood Actor Asif Basra ने आत्‍महत्‍या की

       
Bollywood Actor Asif Basra

हिमाचल प्रदेश : बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने आत्‍महत्‍या की, शोक में डूबा बॉलीवुड 

धर्मशाला : बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने आज गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मैक्‍लोडगंज के पास एक निजी परिसर में आत्‍महत्‍या कर ली है। हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने उनकी लिव इन पार्टनर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है । पुलिस ने कहा है की विवेचना की जा रही है जिससे पता चल सके कि आसिफ बसरा ने किन कारणों के चलते आत्‍महत्‍या जैसा बड़ा कदम उठाते हुए अपनी जिंदगी खत्‍म कर ली । आसिफ बसरा बॉलीवुड की कई चर्चित फिल्‍मों ब्‍लैक फ्राइंडे (2004), जव वी मेट (2007), कृष 3 (2013), और हिचकी (2018) में विभिन्‍न प्रकार के किरदार निभाए थे । सुशांत सिंह राजपूत की फिल्‍म काई पो छे में भी उन्‍होंने काम किया था । लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने आत्‍महत्‍या की थी और अब आसिफ बसरा ने भी वैसा ही बड़ा कदम उठा लिया है । 

डिप्रेशन से संघर्ष कर रहे थे, डॉगी को दोपहर में घुमाने के बाद उठाया बड़ा कदम 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आसिफ बसरा भी लंबे समय से डिप्रेशन के शिकार बताए जा रहे थे । हालांकि हिमाचल पुलिस ने अपने एक बयान में कहा है कि इस पूरे मामले की विवेचना सभी एंगल को ध्‍यान में रखकर की जा रही है । मामला आत्‍महत्‍या का बताया जा रहा है और शुरुआती सूचना के अनुसार कहा जा रहा है कि उन्‍होंने अपने पालतू डॉग के बेल्‍ट का प्रयोग करते हुए आत्‍महत्‍या की है । रिपोर्ट के अनुसार आज दोपहर को वह अपने डॉगी को घुमाने भी निकले थे लेकिन वापस घर आने के  बाद यह वारदात सामने आई है। इस बीच ऐसा क्‍या हुआ कि ऐसा क्‍या हुआ कि उन्‍होंने इतना बड़ा फैसला कर लिया ? यह एक ऐसा सवाला है जिसका जवाब पुलिस की विवेचना के बाद ही सामने आ सकता है । हिमाचल प्रदेश की पुलिस  घटना स्‍थल पर हर एक पहलू की जांच कर रही है और फारेंसिक टीम भी वहां मौजूद है । 

पुलिस को नहीं मिला सूइसाइड नोट

आसिफ बसरा के निधन की सूचना और आत्‍म‍हत्‍या से संबंधित मामले की जांच कर रही पुलिस को कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है । अभिनेता का दोपहर में डॉगी को घुमा कर लाने और उसके बाद आत्‍महत्‍या की खबर आना और सूइसाइड नोट का नहीं मिलने से मामले के अन्‍य पक्ष से भी जोड़कर जांच की जा रही है ।  

बॉलीवुड में एक और खुदकुशी का डिप्रेशन कनेक्‍शन, लिव इन पार्टनर को पुलिस ने हिरासत में लिया 

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने किन हालात में आत्‍म‍हत्‍या जैसा बड़ा कदम उठाया है यह तो हिमाचल पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पाएगा,लेकिन सिनेमा जगत के लिए यह एक दिल तोड़ने वाली खबर है । हिमाचल पुलिस ने उनकी लिव इन गर्लफ्रेंड (जो कि यूके मूल की एक विदेशी महिला है) को हिरासत में लेकर पूरे मामले पर पूछताछ शुरु कर रही है । आसिफ बसरा पिछले 5 साल से मैक्‍लोडगंज में एक  किराए का कमरा लेकर पिछले 5 साल से एक विदेशी महिला के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहे थे । 

वेब सीरीज 'होस्‍टेज ;और 'पाताल लोक' में भी आए थे नजर 

आसिफ बसरा एक बेहतरीन कलाकार थे और इस साल वह डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की वेब सीरीज 'होस्‍टेज' के दूसरे सीजन में नजर आए थे । इसके अलावा अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'पाताल लोक' में भी एक किरदार में उन्‍होंने महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई थी । 





टिप्पणियाँ