दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) ड्रग्‍स मामलें मे एनसीबी के सामने पेश हुई

 
Deepika Padukone 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) ड्रग्‍स मामलें मे एनसीबी के सामने पेश हुई दीपिका 

राजेश यादव 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) : बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण से आज मुंबई में एनएसीबी ऑफिस में एक ड्रग्‍स मामलें में पेश हुई। बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण से एनसीबी ने लगभग 5 घंटे पूछताछ की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका से एनसीबी अधिकारियों ने पहले ड्रग्‍स मामलें में अकेले में पूछताछ की उसके बाद उनकी मैनेजर करिश्‍मा को सामने बिठाकर पूछताछ की है।दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बेहद लोकप्रिय एक्‍ट्रेस है और देश भर में उनके फैंस की संख्‍या भी बहुत जबरदस्‍त है। कभी उनकी फिल्‍में विवादों के केद्र में आ जाती है तो कभी वह जेएनयू में छात्रों को समर्थन देकर चर्चा में आ जाती है।उनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि वह इंस्‍टाग्राम  पर देश की सबसे चचर्ति बॉलीवुड एक्‍ट्रेस है । वर्तमान मामला हालांकि पूरी तरह से अलग है और ड्रग्‍स को लेकर एक whatsapp चैट से जुड़ा है जिसको लेकर आज एनसीबी के अधिकारियों ने दीपिका पादुकोण से मुंबई में पूछताछ की हैं । 

आखिर दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए क्‍यो बुलाया गया ? 

दरअसल सुशांत मामलें की जांच के दौरान एनसीबी अधिकारियों को सुशांत की मैनेजर जया शाह‍,, और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्‍मा के बीच whatsapp पर एक ड्रग्‍स चैट का एक मामला सामने आया था । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह बातचीत 28 अक्‍टूबर 2017 की बताई जा रही है जिसमें ड्रग्‍स को लेकर कुछ बातचीत थी । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस ग्रप चैट में दीपिका ने हैश और वीड (weed) जैसे शब्‍दों का प्रयोग करते हुए करिश्‍मा से  पूछा था कि मॉल है क्‍या ? एनसीबी ने इस पूरे मामलें को समझने के लिए बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण को समन जारी किया था । 

दीपिका पादुकोण डिप्रेशन से गुजर चुकी है

दीपिका पादुकोण डिप्रेशन से गुजर चुकी है,जया शाह भी डिप्रेशन से गुजर चुकी है,सुशांत भी डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे, बॉलीवुड में तनाव एक भारी समस्‍या बन चुका है,उसे आप ऐसे भी कह सकते हो कि शिखर पर सफलता के साथ मानसिक तनाव भी आपको देखने के लिए तैयार रहना चाहिए । 

दीपिका पादुकोण पर सनसनीखेज मीडिया कवरेज पर भी बड़ा सवाल 

अभी जिस तरह से दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्‍स मामलें में आया है और जिस तरह की मीडिया कवरेज दिखाई जा रही है वह इस एक्‍ट्रेस को एक बार फिर से डिप्रेशन के दौर में वापस ले जा सकता है । ऐसा में इसलिए कह रहा हूं क्‍योंकि अगर एक बार आप मानसिक तनाव के शिकार हो जाते हैं तो जिंदगी में अगर दूसरी बार आपकी लाइफ में कोई बड़ी घटना घटित होती है या कोई बड़ा नुकसान होता है तो आप पर मानसिक तनाव बढ़ता है और आपका डिप्रेशन वापस आ सकता है । 

मुंबई ही नहीं पूरे देश में होती है ड्रग्‍स की खफत

इस बात को ना तो टीआरपी की रेस में घोड़ा दौड़ा रहा मीडिया समझ सकता है और ना ही देश के वो लोग जो इस मामलें को चटकारे लेकर देखना सुनना पसंद कर रहे हैं । वो लोग भी इस बात को शायद ना समझ सकें जिनको लगता है कि बॉलीवुड में ड्रग्‍स की दुनिया को खत्‍म किया जा रहा है । सच तो यह है कि आपको पता ही नहीं है कि ड्रग्‍स आपके आस- पास या हो सकता है कि आपके घर तक भी पहुंच चुकी हो लेकिन आपको आभास तक ना हो ।

सबसे बड़ी बात आम आदमी जिसमें से कई आपके प्रशंसक हो सकते है,वो इस बात को कभी समझ भी नहीं सकते कि सितारों की दुनिया में तनाव का स्‍तर क्‍या है। एनसीबी कई  सितारों से पूछताछ कर रही और जिस तरह से मीडिया कवरेज कर रहा है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ड्रग्‍स की सबसे बड़ी खफत मुंबई और बॉलीवुड में होती है। जबकि सच ऐसा नहीं है और इस बात को एनसीबी भी बेहतर समझती तो है लेकिन वह इस तरफ ध्‍यान देना भी शायद उचित नहीं समझती है। 


टिप्पणियाँ