बॉलीवुड बम बम हुआ, रा वन ने बॉडीगार्ड को हराया



राजेश यादव
बॉलीवड के लिए बेहद शानदार खबर यह है कि रा वन ने नया इतिहास रख् दिया है। मेगा बजट की इस फिल्म ने भारत में दो दिन में ४० करोड़ रुपए की कमाई करके बॉडीगार्ड के रिकार्ड को तोड़ दिया है। गौरतलब है कि बॉडीगार्ड ने दो दिन में 39करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन की कमाई का फाइनल नंबर अभी बढ़ सकता है।
बॉलीवुड के ट्रेंड एनालिस्ट कोमल नाहटा के शब्दों में पहले दिन की ओपनिंग में फिल्म बॉडीगार्ड के रिकार्ड से भले दूर रही हो लेकिन दूसरे दिन २५ करोड़ की कमाई करके फिल्म ने बॉलीवुड में नया इतिहास लिखा है और यह फिल्म उद्योग के लिए बेहतरीन खबर है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि यह नंबर और बढ़ेगा और सुपर हीरो का मैजिक बॉक्स ऑफिस पर काम कर गया है।
कहा जा रहा है कि दोनों ही फिल्में फेस्टीवल सीजन में रिलीज हुई और बुधवार को ही रिलीज हुई थी लेकिन दिवाली का त्यौहार होने के कारण लोग घरों में व्यस्त होने के कारण मनोरंजन के लिए बाहर कम निकले लेकिन दूसरे दिन जब लोग फुरसत में आए तो रा वन को देखने का विकल्प चुना और यह फिल्म की सफलता को दिखाता है। अगर यह ट्रेंड अगले 3 दिन भी चल जाता है तो फिल्म की कमाई पहले दिन में 1०० करोड़ को अकेले भारत में पार कर जाएगी। ओवरसीज मार्केट से फिल्म को बड़ी सफलता मिलने की उम्मीद है और फिल्म की वास्तविक सफलता ओवरसीज मार्केट को देखने के बाद ही सही सही आकलन किया जा सकता है कि आखिर रा वन कितनी बड़ी सुपरहित साबित होगी।

टिप्पणियाँ