बजरंगी भाईजान :रिकार्ड नहीं तोड़ पाए सलमान, कमाए 27.25 करोड़




बजरंगी भाईजान :रिकार्ड नहीं तोड़ पाए सलमान, कमाए 27.25 करोड़

salman khan film Bajrangi Bhaijaan film review : कबीर खान के निर्देशन में बनीं सलमान खान और करीना कपूर के अभिनय से सजीं फिल्‍म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) ने बॉक्‍स ऑफिस पर दर्शकों का दिल तो जरूर जीता लेकिन पहले दिन कुल 27.25 करोड़ का बिजनेस ही फिल्‍म अपने नाम कर पाई है। सलमान खान और कबीर खान अपनी फिल्‍म एक था टाइगर की पहली दिन की कमाई 33 करोड़ का अपना ही रिकार्ड नहीं तोड़ पाए है। हां यह सलामन की पिछली फिल्‍म किक से कुछ बेहतर जरूर है। 

सलमान खान की फिल्‍म बजरंगी भाईजान को बाहुबली ने किया बड़ा नुकसान

बजरंगी भाईजान को बॉक्‍स ऑफिस पर मुंबई,दिल्‍ली और गुजरात में शानदार सफलता मिली है।फिल्‍म ने राजस्‍थान, यूपी बिहार में भी अच्‍छा बिजनेस किया है लेकिन दक्षिण भारत के तीन बड़े शहरों में बैंगलोर, चेन्‍नई और हैदराबाद में फिल्‍म का बिजनेस अपेक्षा के अनुरुप नहीं रहा है और यहां एसएस राजामौली की बाहुबली का दबदबा जारी है। दक्षिण भारत में बाहुबली का दबदबा इतना जबरदस्‍त है कि सलमान खान की बजरंगी भाईजान को सिनेमाघरों में स्‍क्रीन कम मिली है।

लेकिन साल की सबसे बड़ी हिट बनीं बजरंगी भाईजान

सलामन खान की बजरंगी भाईजान भले ही  पहले दिन की कमाई का रिकार्ड के मामले में हैप्‍पी न्‍यू ईयर (44.97) बाहुबली 50 करोड़ से बहुत पीछे रह गई हो लेकिन साल 2015 की सबसे बड़ी फिल्‍म बन गई है। इससे पहले एबीसीडी2 ने पहले दिन 14 करोड़ का बिजनेस किया था।

बजरंगी भाईजान दूसरे दिन बॉक्‍स ऑफिस पर रिकार्ड बिजनेस कर सकती है

भले ही पहले दिन बजरंगी भाईजान ने अपने नाम कमाई का रिकार्ड दर्ज नहीं करा पाई हो लेकिन दूसरे दिन ईद का अवकाश होने से और फिल्‍म को बेहतरीन रिव्‍यू मिलने के बाद ऐसी उम्‍मीद है कि पहले वीकएंड में फिल्‍म और बेहतर बिजनेस कर पाने में सफल रहेगी।

RAJESH YADAV

video : बजरंगी भाईजान

टिप्पणियाँ