व्यंग्य - ई गोला पर बहुत ही Wrong Number का गेम चल रहा है भाई




व्यंग्य #
जनवरी  के ताजा समाचार एक बाबा ने 4  बच्चों का सिद्वान्त दिया, दूसरे बाबा मैसेंजर बन परदे पर  आया, फिल्म देखकर मैडम ने दिया इस्तीफ़ा, साथ में 9  और लोगों ने मारा तड़का। मफलर मैन से चुनाव में डिजिटल बाबा को आया पसीना तो भक्त ने किरण दिखा जगाई आस।

अनसन से  भूख को मात देने वाले टाइम के पर्सन ऑफ द  ईयर, टोपी वाले संत ने कहा मेरे साथ रहने वाले लोग अब बिना फोन किए ही  कहीं चले जाते हैं और बात भी नहीं  करते।  

सबसे खास बात ई  रही की ई जो धरती रूपी गोला है, न ऊपर एक pk  रूपी टल्ली आया और बॉलीवुड का सारा रिकॉर्ड तोड़ कमाल का बिज़नेस  किया।  इस बात से बॉलीवुड के एक सज्जन तो अब तक ये सोच रहे हैं कि हैप्पी न्यू  ईयर में ई का हो गवा। 

उधर, नासा ने धरती से भी बड़ा एक तारा खोज निकला है। हमसे मीडिया वाली एक मोहतरमा ने पूछा की वहां जीवन की कितनी संभावना हैं, तो हमने कहा कि अब ई बात तो या तो नासा वाले जानत हैं या फिर अपना pk  या फिर कृष का दोस्त जादू कुछ ताजा और ब्रेकिंग बता दे। 

धर्म का खेल जारी है। ग्लोब पर हत्या का आंकड़ा देखकर खुदा टेंशन मा हैं। इधर, अपने बाबा लोगों के बयान से स्वर्ग में भी टैंशन का माहौल है। सुना है कि सारे धर्मों के देवता मिलकर मीटिंग करने वाले हैं कि आखिर हमसे गलती कहां हो गई कि कुछ लोग हमारे नाम पर सच्चे और अच्छे लोगों को मार रहे हैं और कुछ हमारे नाम पर अपनी राजनीति की धांसू दुकानदाऱी चलना चाह रहे हैं।

पेशावर, बोकोहरम और फ्रांस में धर्म के नाम पर मारे गए लोगों ने इतने तीखे सवाल पूछें है कि सारे धर्मों के देवता कुछ परेशान से हैं। उधर, सूत्रों से प्राप्त ताजा सूचना के अनुसार नर्क में कुछ आंतक फैलाने वालो की धांसू कुटाई चालू है।

सबसे खास बात अपने माही ने किसी रॉन्ग बात पर नाराज होकर टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया। कुछ देर के लिए इंडिया इमोशनल हो गया लेकिन विराट जनसंख्या वाला अपना देश worldcup में माही के साथ जीत के लिए तेज कदमों से आगे की सोच रहा है।

अगले महीने प्यार वाला महीना शुरू होने वाला है लेकिन मजनू टाइप दिखने वाले लोगों की कुटाई एक धार्मिक पार्टी ने अभी से चालू कर दी है। ई गोला पर बहुत ही wrong number का गेम चल रहा है भाई।

Rajesh Yadav






टिप्पणियाँ