filmमीटर # मनारा की बोल्ड ज़िद इमरान की ऊँगली पर भारी पड़ेगी

Manara gupta bold photo




मनारा की बोल्ड ज़िद  इमरान की ऊँगली पर भारी पड़ेगी 

शुक्रवार को बड़े परदे पर मनारा की फिल्म  ज़िद  इमरान की ऊँगली  बॉक्सऑफिस पर आमने सामने है। जेडप्लस भी इन दोनों  फिल्मो के साथ आ  रही है लेकिन उसकी चर्चा फ़िलहाल इन दोनों  अपेछा कम है।  
डिजिटल मीटर  के आधार पर बॉक्सऑफिस पर इन दोनों   फिल्मों की तुलना करे तो हम पाते है की फिल्म ज़िद अपने बोल्ड और सेंसुअल स्टोरी के चलते इमरान हासमी की फिल्म ऊँगली पर भारी  पड़  सकती है।  

  1. गूगल सर्च पर लोगों की पसंद और सर्च का ग्राफ़ देखने पर हम पाते है की ज़िद का सर्च जहाँ  १०० परसेंट तक जा रहा है वही ऊँगली को 36  परसेंट लोग सर्च कर रहे है। 
  2. दोनों फिल्म में एक बात खासकर लोग पसंद  है   वह फिल्म का  गीत और संगीत का ज़बरदस्त होना।  ज़िद के गाने लोगो ने  सर्च करके सुने है बल्कि डाउनलोड करने वाले लोग भी अच्छी  संख्या में है।  ऐसा ही फिल्म ऊँगली के गीत डांसबसंती  है , इसको लेकर भी लोगो का  ज़बरदस्त रिस्पांश   है। 
  3. प्रियंका की बहन मनारा ने अपने  बोल्ड किरदार के साथ फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही लोगो की पसंद बन गयी है और लोग उनको पिछले १० दिनों में इमरान हासमी से अधिक  सर्च कर रहे है।  लोगो ने हॉट मनारा के  कीवर्ड से सबसे अधिक  सर्च किया है।  







डिजिटल मीटर को देखने से जो सबसे चौंकाने वाली बात नज़र आई उसके अनुसार  जयपुर का  Bhakrota एक ऐसी जगह है  ने इन दोनों  को सबसे अधिक सर्च किया है।
सर्च के मामले में 
Bhakrota के लोगो ने मुंबई हावड़ा औ रभोपाल और New Delhi को भी पीछे छोड़ दिया है। 



फिल्म  ऊँगली  को सर्च करने वाली  टॉप सिटी 


Bhakrota
Pune
Howrah
New Delhi
Bhopal
Ahmedabad
Indore
Lucknow
Mumbai
Jaipur




फिल्म ज़िद को सर्च करने वाली  टॉप सिटी 


Bhakrota
Howrah
Pune
Indore
Lucknow
Raipura
Ahmedabad
Bhubaneswar
Bhopal
New Delhi


टिप्पणियाँ