अनुष्का का प्यार केवल टीआरपी के लिए है या दिल की चाहत का सच्चा फ़साना ?




फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें 
मेरे जैसे न जाने कितने फ़ना हुए इश्क की दुनिया में 
कसूर मेरा न था,  तोहमत  उस खुद को देना, जिसने  एक दिल दिया 

जी हां बॉलीवुड की हॉट और बिंदास अभिनेत्री  अनुष्का शर्मा के लिए तो यही कहा जा सकता है।  पिछले कुछ दिनों से विराट कोहली के साथ अनुष्का का नाम जोड़ा जा रहा है और हर तरफ बॉलीवुड और क्रिकेट के संसार से जुड़े इन दो स्टार के प्यार के चर्चे  हो रहे है।  लेकिन फिल्म  PK का प्रचार कर रही अनुष्का ने अपने नई फेसबुक पेज का सहारा  लेते हुए कह दिया है की मैं अभी एंगेज्ड नहीं हूं' . अब भले ही फिल्म  PK का सांग ये कहे की "Love is a waste of time" पर विराट की फ्लाइंग किस और अनुष्का का इमोशनल रिस्पांस तो ज़माने ने देखा है।



भले हे ये दोनों दिल ये कहे की.……
मुझको मालूम नहीं हुस्न की तारीफ,
मेरे नज़र में हसीं वहीं है, जो तुम जैसा हो।। 

दोनों को अपने काम से मोहबत है, एक क्रिकेट के प्यार में दीवाना है तो दूसरी तरफ अनुष्का फिल्म  PK की दीवानगी में डूबकर प्रमोशन कर रही है। रब जाने दोनों के बीच ये दोस्ताना लव रोमांस है या या प्यार की एक ऐसी बंसी जिस पर दो दिल ज़माने की परवाह से दूर खुद में इतने डूब गए है की चाहतो के समंदर का दरिया अपनी कहानी बड़ी शान से कह रहा है।  

मैं अभी एंगेज्ड नहीं हूं'  ये शब्द आखिर अनुष्का ने क्यों कहे ? बेबाक और बिंदास स्टाइल में अनुष्का का ये बयान बिना लग लपेट के कुछ ऐसे समय में आया है जब पक फिल्म का प्रमोशन चल रहा है और उसका लव सांग भी आया है ? तो क्या विराट और अनुष्का का प्यार केवल टीआरपी के लिए है या दिल की चाहत का सच्चा फ़साना ? इस सवाल का जबाब तो फ़िलहाल वीरा और अनुष्का हे दे सकते है ऐसे समय में आप फिल्म  PK का ये ताजा गीत सुनिए "Love is a waste of time"

टिप्पणियाँ