30 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर धानुष की फिल्म ‘3’ रिलीज होगी




राजेश यादव

ऐश्वर्या आर. धानुष के निर्देशन और कलाकार धानुष के अभिनय से सजीं फिल्म ‘3’ इस माह 30 मार्च को रिलीज होगी। इस संबंध में ट्विटर पर फिल्म की निर्देशक ऐश्वर्या आर धानुष ने खुद की है। फिल्म का कोलावरी डी यूथ के लिए एंथम पहले ही बन चुका है और यह धमाकेदार अंदाज में हिट हो चुका है। ऐसे में 30 मार्च 2012 को फिल्म की रिलीज होने के साथ कितनी बड़ी हिट साबित होगी यह देखना रोचक होगा।

वॉय दिस कोलावरी डी वायरल वीडियो बन गया था 


रजनीकांत की बेटी और धानुष की पत्नी ऐश्वर्या ने फिल्म का निर्देशन किया है । फिल्म में श्रुति हसन और धानुष मुख्य भूमिका में है। फिल्म का गीत वॉय दिस कोलावरी डी पहले ही यू ट्यूब पर वायरल वीडियो बन गया था और जबरदस्त हिट साबित हुआ है। युवा संगीतकार अनिरूद्ध रविचंद्रन ने फिल्म में संगीत दिया है। ट्विटर पर कुल चार दिनों तक वॉय दिस कोलावरी डी ट्रेंडिग टॉपिक में रहा था। ऐसे में अब यह देखने लायक होगा कि 30 मार्च से अगले चार दिनों में ट्विटर और यू -ट्यूब के साथ बॉक्स ऑफिस पर धानुष की फिल्म ‘3’ का क्रेज किस तरह का रहता है।


तमिल और तेलगू में रिलीज हो रही है

फिल्म तमिल और तेलगू भाषा में रिलीज हो रही है। इस संबंध में ट्विटर पर खुद फिल्म के हीरो धानुष ने ट्विट किया है ।

क्या केमेस्ट्री है?

फिल्म को सुपरस्टॉर रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या आर धानुष है, जो फिल्म के हीरो धानुष की वास्तविक जिंदगी में पत्नी है। धानुष के पिता कस्तूरी राजा इस फिल्म के निर्माता है जो कि जाने माने निर्देशक रह चुके है। सबसे खास बात फिल्म की नायिक श्रुति हसन है जो एक अन्य सुपरस्टॉर कमल हसन की बेटी।







   


टिप्पणियाँ