बिट्टूबॉस का अनसेंसर्ड वीडियो देखें और अपनी प्रतिक्रिया दें




निर्माता कुमार मंगत और उनके पुत्र अभिषेक पाठक सेंसर बोर्ड द्वारा उनकी फिल्म बिट्टूबॉस के प्रोमो को पास नहीं किए जाने आश्चर्यचकित है।सुपवित्र बाबुल के निर्देशन में बनीं बिट्टूबॉस के प्रोमो में दिखाए गए एक संवाद की पंचलाइन पर सेंसर बोर्ड ने ऐतराज जताते हुए इस प्रोमो का पास नहीं किया है और इसे बदलाव करने के लिए कहा है।


सेंसर ने नहीं किया पास, लेकिन  यू ट्च्यूब पर दिख रहा है बिंदास, ट्विटर पर चटखारे

सेंसर बोर्ड ने भले ही फिल्म बिट्ट्बॉस के गीत और प्रोमो का रिजेक्ट कर दिया हो लेकिन यू -टच्यूब पर फिल्म के आधिकारिक चैनल पर इसे दिखाया जा रहा है। फिल्म के १क्क् सेकेंड के इस ट्रैलर को देखकर यू ट् यूब पर और ट्विटर पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है कुछ लोग इसे 100 सेकेंड की अश्लीलता करार दे रहे हैं तो कुछ इसे सामान्य बताने के साथ प्रचार का फंडा बता रहे हैं। कुछ की नजर में यह फनी है ।

आप भी इस वीडियो को देखें और बताए क्या इस तरह के प्रोमो को रिजेक्ट किया जाना चाहिए या जनता के विवेक पर छोड़ देना चाहिए? जब सेंसर बोर्ड ने इसे रिजेक्ट कर दिया गया तो इसे यू टच्यूब पर फिल्म के आधिकारिक चैनल पर पोस्ट करना आखिर कितना सही है? क्या आपको लगता है कि डीके बोस , डर्टी पिक्चर के बाद फिल्मों में बोल्डनेस और कहानी की मांग पर अश्लीलता को बढ़ावा मिल रहा है?


राजेश यादव

टिप्पणियाँ