राउडी का नया धमाका : नया साल , नया माल


राजेश यादव

यूटीवी और संजय लीला भंसाली एसएलबी के बैनर तले बन रही फिल्म राउडी राठौर ने साल २क्१२ में अपने धमाकेदार पोस्टर के साथ आगाज किया है। फिल्म का जो ताजा पोस्टर जारी किया गया है वह हाथ से बना हुआ है और  इसे नए साल का नया माल नाम से जारी किया गया है।

हाथ से पैंटेड इस विशेष फोटो के लिए अक्षय और सोनाक्षी ने कुछ घंटो तक फोटो शूट दिया जिस दौरान पैंटर ने पोस्टर के लिए अपनी कला से इसे उचित भाव भंगिमा के साथ चित्रित किया।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अक्षय और सोनाक्षी सिन्हा ने इस पोस्टर के लिए पोस्टर की मुद्रा में काफी धर्य के साथ खड़े रहे और इस दौरान इनके स्केच बनाए गए और हाथ से पैंट कर नया धमाकेदार पोस्टर तैयार किया जा सका।

गौरतलब है कि राउडी राठौर का इससे पहले फौलाद की औलाद स्लोगन के साथ पहला पोस्टर जारी किया गया था जो कि सोशल नेटवर्किग वेबसाइटांे पर बेहद चर्चित हुआ था ।

फिल्म राउडी राठौर के लिए चलाए जा रहे इस पोस्टर अभियान से जुड़े सवाल पर यूटीवी ने बात करते हुए कहा कि इस तरह के पोस्टरों की विशेष श्रंखला हम फेस्टीवल के दौरान पूरे देश में जारी करेंगे। यह एक वास्तकि विचार है जो फिल्म से सीधे जुड़ा हुआ है।


गौरतलब है कि राउडी राठौर फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका के रुप में अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा है।  फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला , संजय लीला भंसाली और डिजाइनर सबीना खान संयुक्त रूप से निर्माण कर रहे हैं।                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                            

टिप्पणियाँ