Bigg Boss 5 Finale: टीवी जगत की चर्चित बहू बिगबॉस5 की विजेता बनीं






राजेश यादव

98 दिन बिगबॉस हाउस के अंदर 55 कैमरों की कैद में रहने के बाद टीवी मीडिया जगत की चर्चित बहू जूही परमार वोडाफोन बिगबॉस5 की विजेता घोषित की गई है। महक चहल रनरअप रही है।

जूही परमार बिगबॉस प्रतियोगिता जीतने वाली दूसरी महिला प्रतियोगी बन गई है। इससे पहले महक श् वेता तिवारी ने बिगबॉस 4 में विजेता बनी थी। इस तरह से बिगबॉस में दूसरी बार लगातार महिला प्रतियोगी ने सबको पीछे छोड़ते हुए प्रतियोगिता की विजेता बनने का गौरव प्राप्त किया है।

दिमाग़ की नहीं दिल की सुनकर व्यवहार करना चाहिए : जूही

अपनी जीत के साथ वह आने वाली प्रतियोगियों को क्या गुरूमंत्र देना चाहेंगी? इस सवाल पर जूही का जवाब था कि यह एक मनोरंजक शो भी है, इसलिए इसमें दिमाग़ की नहीं दिल की सुनकर व्यवहार करना चाहिए। दिमाग़ की सुनने पर आप भटक जाते हैं और अपने मन की सच्ची बातें सबके सामने नहीं ला पाते।’



सोनी के धारावाहिक ‘शाहीन’ से छोटे पर्दे का रुख करने वाली जूही को स्टार प्लस के धारावाहिक ‘कुमकुम’ के इसी नाम के मुख्य चरित्र से लोकप्रियता मिली थी। जूही मूलत: राजस्थान की रहने वाली हैं और टीवी अभिनेता सचिन श्राफ से ब्याही हैं। स्पष्टवादी जूही की छवि टीवी जगत में साफ़ रही है और अभिनय के प्रति उनमें एक समर्पण भाव देखा गया है। सब टीवी पर हास्य धारावाहिक ‘ये चंदा क़ानून है’ उनका पिछला लोकप्रिय शो रहा है।

 भविष्य की योजना के बारे में 

अब अपनी भविष्य की योजना के बारे में वह बताती हैं कि परिवार के साथ एक अच्छी छुट्टी बिताने के बाद वह नए काम के बारे में सोचेंगी।


टिप्पणियाँ