‘बाल गणोश 2’ देश भर में 23 अक्टूबर को रिलीज होगी


शेमारू इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म बाल गणोश का सीक्वल देश भर में २३ अक्टूबर को देश भर में रिलीज हो रहीं है। बच्चों के बीच यह एनीमेशन फिल्म बहुत लोकप्रिय हुई थी और एक बार फिर ‘बाल गणोश २’में बच्चों के बीच उनका फेवरेट बाल गणोश ‘गन्नू’ अपनी नटखट हरकतों और साहस भरें करतब से मनोरंजन करने आ रहे है।

शेमारू इंटरटेनमेंट और अस्त्तिव मीडिया के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्देशक पंकज शर्मा का कहना है कि ‘बाल गणोश२’ में बच्चों और बड़ांे के लिए बेहतरीन मनोरंजन है जिसे लोग पंसद करेगें। फिल्म में सुखविंदर सिंह, सुरेश वाडेकर, नीरज श्रीधर ने गीतों को अपनी आवाज से सजाया है वहीं समीर टंडन ने गीत के बोल लिखें है। इसके साथ ही जी के लिटल चैंपस के प्रतिभावान बच्चों ने भी फिल्म के गीतों में अपनी आवाज दी है और बालीवुड जगत में यह फिल्म उनके लिए यह एक नई शुरुआत है।

2008 में एनीमेशन फिल्म बाल गणोश ने सर्वोत्तम फिल्म और सर्वोत्तम एनीमेटेड चरित्र का लील स्टॉर अवार्ड जीता था। बच्चों के बीच बाल गणोश का चरित्र खूब पंसद किया गया था। एक बार फिर लोगों के प्रिय बाल गणोश दिपावली के अवसर पर आ रहे और खासकर बच्चों को एक धमाकेदार मनोरंजन देखने को मिलेगा।

‘बाल गणोश २’की सफलता से उत्साहित होकर हमेनें इस फिल्म का सीक्कवल बनाने पर विचार किया, और शेमारु इंटरटेंनमेंट लगातार बेहतरीन एनीमेशन2009 फिल्मों का निमार्ण कर रहा है और हमें इस बात की खुशी है कि बाल गणोश२ साल २क्क्९ की पहली एनीमेशन फिल्म है।
स्मिता मारू, फिल्म प्रोडच्यूसर और वाइस प्रेसीडेंट शेमारू


Rajeshyadav

टिप्पणियाँ